Sichuan Hualaixi trading Co., LTD

पुरुषों के लिए आरामदायक विभिन्न रंगों के ट्रेंडी प्रयुक्त अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के जूते, आकार 40 और उससे अधिक

उत्पाद विवरण:
उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: mixed load
मॉडल संख्या: मिश्रित हाई-एंड ब्रांड जूते
भुगतान & नौवहन नियमों:
न्यूनतम आदेश मात्रा: 50 जोड़े
मूल्य: $ 6.98 a pair.
भुगतान शर्तें: डी/ए, एल/सी, डी/पी, टी/टी, वेस्टर्न यूनियन, मनीग्राम
  • विस्तार जानकारी
  • उत्पाद विवरण

विस्तार जानकारी

ब्रैंड: उच्च-छोर एड़ी प्रकार: समतल,
सामग्री: चमड़ा, साबर, जाली, आदि। मौसम: वसंत, ग्रीष्म, पतझड़, सर्दी, आदि।
डिज़ाइन: फैशनेबल धूप में सुखाना: गद्देदार

उत्पाद विवरण

विशेषताएँ

 

जूते का आकार और शैली: फैशन के रुझान पुरुषों के जूते के आकार और शैली को भी प्रभावित करते हैं।कुछ मौसम एथलेटिक जूतों के लिए लोकप्रिय हो सकते हैं, जो आराम और कार्यक्षमता पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जबकि अन्य मौसम फैशन और व्यक्तित्व पर जोर देते हुए औपचारिक या आकस्मिक जूते के पक्ष में हो सकते हैं।

रंग और पैटर्न: प्रत्येक मौसम में लोकप्रिय रंगों और पैटर्न में विशिष्ट रुझान होते हैं।फैशन के रुझान एक विशेष रंग पैलेट को आगे बढ़ा सकते हैं, जैसे चमकीले, जीवंत रंग, म्यूट न्यूट्रल, या गहरे, ठंडे टोन।इसी तरह, पुरुषों के जूते के डिज़ाइन में विशिष्ट पैटर्न और प्रिंट लोकप्रिय हो सकते हैं।

सामग्री और विवरण: फैशन के रुझान अक्सर पुरुषों के जूते में उपयोग की जाने वाली सामग्री और विवरण की पसंद को प्रभावित करते हैं।विशिष्ट सामग्रियाँ, जैसे चमड़ा, कैनवास, फ़्लॉकिंग इत्यादि, किसी निश्चित मौसम या वर्ष में अधिक लोकप्रिय हो सकती हैं।और विस्तृत डिज़ाइन, जैसे ज़िपर, कढ़ाई, सजावटी बकल आदि भी फैशन के रुझान के अनुसार बदल सकते हैं।

 

 

 

पुरुषों के लिए आरामदायक विभिन्न रंगों के ट्रेंडी प्रयुक्त अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के जूते, आकार 40 और उससे अधिक 0

 

 

विशेषताएँ

 

विशेषताएँ विवरण
रंग विकल्पों की विविधता 40-45 आकार के अंतर्राष्ट्रीय सेकंड-हैंड हाई-टॉप पुरुषों के बास्केटबॉल जूते रंग विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं।उनमें काले, सफेद और भूरे जैसे पारंपरिक तटस्थ स्वर, साथ ही लाल, नीले, हरे और पीले जैसे जीवंत रंग शामिल हैं।उपभोक्ता व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के आधार पर अपने पसंदीदा रंग का चयन कर सकते हैं।
फैशनेबल डिज़ाइन सेकेंड-हैंड अंतरराष्ट्रीय हाई-टॉप पुरुषों के बास्केटबॉल जूते में कलर ब्लॉकिंग, पैटर्न और विवरण जैसे तत्वों के साथ एक स्टाइलिश डिज़ाइन है जो वर्तमान फैशन रुझानों के साथ संरेखित है।ये डिज़ाइन जूतों में व्यक्तित्व और शैली जोड़ते हैं, जिससे वे न केवल बास्केटबॉल के लिए बल्कि रोजमर्रा पहनने के लिए भी उपयुक्त हो जाते हैं और फैशन ट्रेंड का हिस्सा बन जाते हैं।
जूते के अनेक विकल्प 40-45 आकार के हाई-टॉप पुरुषों के बास्केटबॉल जूतों का बाज़ार विभिन्न ब्रांडों और शैलियों सहित विभिन्न प्रकार के विकल्प प्रदान करता है।प्रत्येक जूता शैली में अद्वितीय विशेषताएं होती हैं, जो विशिष्ट अवसरों के लिए उपयुक्त होती हैं, जिससे उपभोक्ताओं को उसके आधार पर उपयुक्त जूते चुनने की अनुमति मिलती है

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें

आप इन में हो सकता है